छत्तीसगढ़ में कोरोना : बलौदाबाजार में विस्फोट 87 नए मरीज, कहीं तीसरी लहर की दस्तक तो नहीं ?

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज भी कुल 236 नए मरीज मिले हैं. प्रदेश केबलौदाबाजार जिले में कोरोना विस्फोट हुआ हैं यहाँ एक दिन में 87 मरीज मिले हैं. इसके पहले कल दुर्ग में 70 और रायपुर जिलेमे 39 नए संक्रमित पाए गए थे. छत्तीसगढ़ में दूसरी लहर की शुरुआत भी दुर्ग और रायपुर जिले से ही हुई थी. प्रदेश में इस प्रकार मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि कहीं कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक तो नहीं ? छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 234 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 1918 मरीजों का इलाज जारी हैं. आज रायपुर जिले से 17 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

भारत में जीका वायरस की दस्तक, पहला मामला पुणे में

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार शाम तक जिन 236  मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 17, दुर्ग से 11,  बलौदाबाजार से 87, कोरबा से 24, कांकेर से 14, बीजापुर से 16 मरीज की पहचान की गई हैं.

यह भी पढ़ें :

रसोई गैस बुक करें और पाए 900 रु. तक, जाने कहां से और कैसे

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 234 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज एक 3 लोगों की मौत हुई हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,02,458 हो चुकी हैं. 9,87,012 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 1918 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 26,109 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ खेल अंलकरण के लिए आवेदन आमंत्रित, जाने कैसे और कहां करें आवेदन

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password