सावधान : छत्तीसगढ़ में कोरोना से कुछ जिलों में बढ़ रही मरीजों की संख्या

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आज सर्वाधिक 18 मरीज जांजगीर-चांपा से

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के मरीजों की संख्या में प्रदेश के कुछ जिलों में वृद्धि नजर आ रही हैं. आज कुल 164 नए मरीज मिले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ मे कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 327 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 2226 मरीजों का इलाज जारी हैं. आज सर्वाधिक 18 नए पॉजिटिव मरीज जांजगीर-चांपा जिले से मिले हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : गणेशोत्सव के लिए शासन ने जारी किये दिशा निर्देश, जाने क्या ?

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार शाम तक जिन 164  मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसके अनुसार प्रदेश के कुछ  जिलों में मरीजों की संख्या में फिर से वृद्धि हो रही हैं. हलाकि संख्या दो अंको में ही हैं लेकिन ये संकेत  ठीक नहीं हैं. आज जिन जिलों में अधिक मरीज मिले हैं उनमे रायपुर से 15, बलौदाबाजर से 14, जांजगीर-चांपा से 18, सरगुजा से 14, कांकेर से 16 मरीज की पहचान की गई हैं.

यह भी पढ़ें :-

DICGC Act : बैंक बंद होने पर अब 90 दिनों के अंदर जनता के पैसे होंगे वापस

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 327 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10 लाख से अधिक 10,01651 हो चुकी हैं. 9,85,905 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 2,226 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 36,208 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :-

एयरटेल (Airtel) ने महंगा किया अपना सस्ता प्लान, पढ़ें कौन सा प्रीपेड पैक

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password