छत्तीसगढ़ : विदेशी शराब दुकान भी 1 जून से खोलने की तैयारी

रायपुर (अविरल समाचार). शराब दुकान (Wine Shop) : छत्तीसगढ़ में देशी के बाद अब विदेशी शराब दुकान (Wine Shop) भी खोलने की तैयारी है. छत्तीसगढ़ में कोरोना के पॉजिटिविटी प्रतिशत में लगातार आ रही कमी के कारण राज्य सरकार इस दिशा में विचार कर रही हैं. 1 जून से अंग्रेजी शराब की दुकानों (Wine Shop) को भी खोला जा सकता है. अभी अंग्रेजी शराब सिर्फ आनलाइन ही उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें :-

सोने चांदी के दाम में गिरावट, जाने आज का भाव

प्रदेश में देशी शराब दूकान कई जिलों में अनलॉक के आदेश में खोलने का आदेश दे दिया गया था. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी 1 जून से प्रदेश में अंग्रेजी शराब दुकानों  (Wine Shop) को भी खोलने के संकेत दिए है. उन्होंने कहा है कि देशी और अंग्रेजी शराब दुकान एक साथ खोले जाने के बाद भीड़ जुटने की ज्यादा संभावना थी, इसलिए ये निर्णय लिया गया कि पहले सिर्फ देशी शराब की दुकानें ही खोली जायेगी. 31 मई के बाद अंग्रेजी शराब दुकानों शराब दुकान (Wine Shop) को लेकर विचार किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर पुलिस की मुहिम MASK_UP_RAIPUR में अविरल समाचार ने दिया साथ

उल्लेखनीय हैं कि प्रदेश में देशी शराब दूकान खोलने के बाद जिस तरह के नजारे देखें गए हैं. वह भयावह हैं. कोरोना की दूसरी लहर से उबरने के करीब छत्तीसगढ़ में फिर से इसकी दस्तक ना हो जाए इस बात से सभी भयाक्रांत हैं. शासन प्रशासन इस दिशा में गंभीरता से विचार कर रहा हैं. और इसे रोकने के लिए हर संभव उपाय किये जा रहें हैं.

यह भी पढ़ें :-

राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौटंकी की वजह से कोरोना की दूसरी लहर

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password