रायपुर पुलिस की मुहिम MASK_UP_RAIPUR में अविरल समाचार ने दिया साथ

“मास्क की युक्ति,कोरोना से मुक्ति” के लिए दिए 3 हजार मास्क

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर पुलिस (Raipur Police) द्वारा कोरोना वायरस से आम जनता को बचाने के लिए #MASK_UP_RAIPUR  ‘‘मास्क की युक्ति,कोरोना से मुक्ति‘‘ अभियान चलाया जा रहा हैं. रायपुर पुलिस (Raipur Police) के इस अभियान में प्रदेश के मल्टीमीडिया न्यूज समूह अविरल समाचार ने भी सहयोग देने का निर्णय किया हैं. अविरल समाचार ने रायपुर पुलिस के इस अभियान में 3 हजार मास्क प्रदान किया हैं.

प्रशासन द्वारा लॉकडाउन में छुट दिए जाने के बाद राजधानी रायपुर के अधिकांश बाजार खुल गये हैं. बाजार, दुकानों व अन्य संस्थान खुलने से राजधानी की सड़कों पर भीड़ बढ़ गई हैं. संक्रमण के फैलाव को रोकने और आम जनता को मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने बुधवार से जयस्तंभ चौक से #MASK_UP_RAIPUR अभियान की शुरुआत पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर अजय यादव द्वारा की गई थी. पुलिस द्वारा आम जन को इस दौरान मास्क और सेनेटाईजर का वितरण किया जा रहा हैं.  

रायपुर पुलिस (Raipur Police) द्वारा आम जनता  हेतु आगामी 06 दिनों तक यह अभियान चलाया जाएगा जिसके तहत कुल 3 से 5 लाख तक मास्क वितरित करने की योजना बनाई गई है. रायपुर पुलिस के इस ‘‘मास्क की युक्ति,कोरोना से मुक्ति‘‘ अभियान में प्रदेश के मल्टीमीडिया न्यूज समूह अविरल समाचार ने भी सहयोग कर 3 हजार मास्क आज पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर अजय यादव से चर्चा अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर ग्रामीण तारकेश्वर पटेल को उनके कार्यालय में जाकर प्रदान किया.

इस अवसर पर समूह के प्रधान संपादक गोपाल वोरा ने रायपुर पुलिस (Raipur Police) के इस अभियान की सराहना करते हुए बताया कि अविरल समाचार समूह केवल शब्दों के माध्यम से ही इस वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए अभियान नहीं चला रहा बल्कि जमीनी स्तर पर भी कार्य कर रहा हैं. इस दौरान समूह के संपादक मनीष वोरा, प्रबंध संपादक राजेश वोरा, साधना न्यूज छत्तीसगढ़ के स्टेट हेड आर के गांधी, अविरल समाचार समूह के विशेष सहयोगी अमित अग्रवाल, मुकेश शाह आदि उपस्थित थे.  

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password