रायपुर : राजधानी में चाकूबाजी, एक युवक की मौत दो घायल

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) से छुट मिलते ही आज चाकूबाजी की घटना हो गई. जिसमे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. घटना तीन दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद के कारण हुई है. पुलिस को सूचना मिलने पर मृत युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं. घायलों का उपचार आंबेडकर अस्पताल में जारी हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : जिलों को अनलॉक करने के आदेश जारी, देखें क्या रहेगा प्रतिबंधित

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) से छुट मिलने के साथ ही राजधानी के घने रिहायशी इलाके पुरानीबस्ती मलसाय तालाब के पास मंगलवार दोपहर को तीन दोस्तों के बीच आपसी रंजिश के चलते चाकूबाजी हो गई. पुरानी बस्ती पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चेतन साहू, रसिक सोनी और यशवंत जायसवाल तीनों दोस्त थे लेकिन उनके बीच पुरानी रजिश भी थी. इसी बीच मंगलवार की दोपहर को मलसाय तालाब के पास तीनों दोस्त एकत्र हुए और किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसमें एक दोस्त ने चेतन साहू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं रसिक और यशवंत भी गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्सीनेशन : 18 से 44 साल वालों को मिली ऑन साइट रजिस्ट्रेशन की सुविधा

तालाब में नहा रहे कुछ लोगों ने लहुलुहान हालत में तीनों युवकों को देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. वहीं चेतन के शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा जहां उसे शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : कर्क, कन्या, धनु राशि वालों को सम्मान, धन लाभ, मेष, वृश्चिक, मिथुन राशि वाले सावधान रहें

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password