रायपुर : एक और भीषण आगजनी, आसपास में बना दहशत का माहौल

रायपुर (अविरल समाचार). भीषण आगजनी : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज फिर एक भीषण आगजनी की घटना हो गई. इस बार आग एक गद्दे की फैक्ट्री में लगने की खबर हैं. आग की भयावहता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि कुछ ही क्षणों में यह तेजी से फ़ैल गई और आसपास में दहशत का माहौल बन गया. पुलिस और दमकल विभाग की गाडियां मौके पर पहुँच चुकी हैं. आग पर काबू पाने का प्रयास जारी हैं.

यह भी पढ़ें :-

Big Alert, येलो फंगस : ब्लैक और व्हाइट फंगस के बाद अब ये नया खतरा, जाने कितना खतरनाक

इस भीषण आगजनी के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित दलदल सिवनी मोवा स्थित एक गद्दे फैक्टरी में आग लगी है. यहां पर रखे कच्चे माल के कारण आग तेजी से फैल गई.  और कुछ ही क्षणों में काफी तेजी से फैलकर आग ने भयावह रूप धारण कर लिया.  

यह भी पढ़ें :-

नौतपा 25 मई से, जाने क्या हैं पौराणिक महत्तव, क्यों पड़ता है

इस भीषण आगजनी पर काबू पाने दमकल की कई गाडिय़ां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास कर रही है. इस आग का गुबार दूर से ही नजर आ रहा था. इस भीषण आगजनी से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है, कुछ दिन पहले ही इसी तरह भनपुरी स्थित एक वायर फैक्टरी में आग लगी थी.

यह भी पढ़ें :-

Cyclone Yaas (यास तूफान) : अगले 12 घंटे में यहां बरपा सकता है कहर

इस भीषण आगजनी से होने वाले नुकसान और आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया हैं. पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर हैं. आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास जारी हैं.

यह भी पढ़ें :-

Alert, ब्लैक फंगस : आंख, नाक में ही नहीं पेट में भी हो सकता हैं

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password