छत्तीसगढ़ : इस यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं होंगी ऑनलाइन, देखें टाइम टेबल

 

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर कुछ कम हुआ हैं. प्रदेश में मौतों की संख्या और नये मरीजों के मिलने के आंकड़े में कमी आई है. इस बिच छत्तीसगढ़ की एक यूनिवर्सिटी ने ऑनलाइन परीक्षा लेने के लिए आदेश और टाइम टेबल जारी कर दिया है. आइये जानते हैं कब और कैसे होंगे एग्जाम और कहां से मिलेगा प्रवेश पत्र.

यह भी पढ़ें :-

WhatsApp में जल्द आ सकता है यह नया फीचर, जाने क्या और कैसे करेगा काम

प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं अब 1 जून से होगी. पहले ये परीक्षाएं 25 मई से होनी थी. विश्वविद्यालय ने परीक्षा के लिए नया टाइम टेबल जारी कर दिया है. परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र वेबसाइड पर अपलोड कर दिया गया है, जिसे परीक्षार्थी डाउनलोड कर सकते हैं. स्नातक, स्नाकोत्तर व डिप्लोमा के अंतिम वर्ष के लिए परीक्षा की समय सारिणा जारी की गयी है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : युवक ने किया हमला, एक की मौत, 2 घायल

परीक्षाएं आनलाइन होगी, जिसके लिए छात्रों को गाईडलाइन जारी कर दी गयी है. छात्रों को निर्देश दिया गया है कि परीक्षार्थियों को उत्तर पुस्तिका अपने हाथों से लिखकर जमा करनी होगी. परीक्षाएं में पुनर्मूल्यांकन व पुनर्गणना की पात्रता नहीं होगी. परीक्षा के दौरान अगर कोई परीक्षार्थी कोरोना संक्रमित हो जाता है तो उस दौरान मेडिकल सर्टिफिकेट व RTPCR टेस्ट रिपोर्ट जमा करनी होगी.

यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं प्रवेश पत्र

http://exam.bucgexam.in/public/home/search_admit_card

यह भी पढ़ें :-

CoviSelf  से घर में कैसे करें कोरोना की जांच, क्या हैं कीमत

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password