सड़क दुर्घटना : ट्रक और एम्बुलेंस की टक्कर, कोरोना मरीज सहित 2 की मौत

जांजगीर-चांपा (अविरल समाचार). सड़क दुर्घटना में कोरोना मरीज को इलाज के लिए बिलासपुर ले जा रही एम्बुलेंस और मिनी ट्रक के बिच जोरदार टक्कर हो गई. अकलतरा के पास हुई इस घटना में कोरोना मरीज सहित एम्बुलेंस चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : युवक ने किया हमला, एक की मौत, 2 घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना अकलतरा के ग्राम करूमहु के पास हुई है जिसमे खड़ी मिनी ट्रक को एम्बुलेंस ने जोरदार ठोकर मार दी. एम्बुलेंस में बलौदा के ग्राम हरदी विशाल निवासी चंद्रराम महिलांगे (45) पुत्र मेघवाराम महिलांगे सवार थे जो कोरोना पॉजिटिव थे. होम आइसोलेशन में उनका उपचार चल रहा था. 4 दिन पहले उन्हें सांस लेने में दिक्कत शुरू हुई तो जांजगीर स्थित आकांक्षा कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान देर रात करीब 12 बजे पैरालिसिस का अटैक आया और तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मेष, मिथुन, सिंह राशि वालों को धन लाभ, कर्क, धनु, मीन राशि वालों को शत्रुपक्ष हावी, मन परेशान रहेगा

आकांक्षा कोविड केयर सेंटर से रात करीब 1 बजे एंबुलेंस चालक ग्राम झलमला निवासी धीरज यादव (22) पुत्र संतोष यादव, मरीज चंद्रराम, उनकी पत्नी पुनिबाई और बेटे दीपक लेकर बिलासपुर के लिए रवाना हुए. करीब 45 मिनट बाद एंबुलेंस ग्राम करूमहु में सड़क किनारे खड़ी ट्रक के पीछे से जा टकराई. हादसा इतना जबरदस्त था कि एंबुलेंस आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मौके पर ही धीरज और चंद्रराम ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :-

CoviSelf  से घर में कैसे करें कोरोना की जांच, क्या हैं कीमत

सड़क दुर्घटना में मरीज चंद्रराम की पत्नी पुनिबाई और पुत्र दीपक के सिर और कंधे पर गंभीर चोट आई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रेफर कर दिया गया है. जबकि ड्राइवर धीरज के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं चंद्रराम के शव का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना, पॉजिटिविटी दर हुई 8 प्रतिशत, आज 5212 नए संक्रमित

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password