छत्तीसगढ़ : युवक ने किया हमला, एक की मौत, 2 घायल

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक ने 3 लोगों पर हमला कर दिया. जिसमे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 युवक घायल हो गए. मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है. घायल युवकों का उपचार किया जा रहा हैं. हमला कर भागे युवक की तलाश जारी हैं.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मेष, मिथुन, सिंह राशि वालों को धन लाभ, कर्क, धनु, मीन राशि वालों को शत्रुपक्ष हावी, मन परेशान रहेगा

प्राप्त जानकारी के अनुसार खल्लारी थाना क्षेत्र के आमाबहार में एक युवक ने लकड़ी के पटिया से तीन लोगों पर ताबड़तोड़ वार किया. अचानक हुए हमले में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य दो युवक को चोट आई है. घायल दोनों युवको की हालत ठीक है. हमला करने वाला आरोपी टेमन नेताम गुरुवार की शाम घर से लकड़ी के पटिया लेकर निकला था. इस दौरान भाजी तोड़कर घर वापस आ रही गाँव की महिला आयती बाई मरकाम व दो युवक तुलसीराम और कामध्वज के ऊपर उसने अचानक हमला कर दिया. हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दोनों युवकों को चोट आई है, जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें :-

CoviSelf  से घर में कैसे करें कोरोना की जांच, क्या हैं कीमत

आरोपी युवक मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. परिजन उसे बीते 1 वर्ष से घर के अंदर बांधकर रखते थे. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक जंगल की ओर भाग गया. खल्लारी पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें :-

Cyclone Yaas : ताउते के बाद मचा सकता हैं तबाही, अलर्ट जारी

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password