मध्यप्रदेश में छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र से परिवहन सेवा 7 मई तक बंद

भोपाल. मध्यप्रदेश (MP) में कोरोना संक्रमण (Corona virus) के भयावह हालात को देखते हुए सरकार ने छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र से बसों और अन्य परिवहन सेवा पर रोक और बढ़ा दी है. ये रोक अब 7 मई तक रहेगी. इस संबंध में परिवहन विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 18 से 45 वालों को 1 मई से लगेगा टिका, पहले अंत्योदय राशनकार्डधारियों को

मध्यप्रदेश परिवहन विभाग ने छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र से लगी सीमाई जिलों के आरटीओ को इस संबंध में आदेश दे दिया है. आदेश में इन दोनों ही राज्यों से आने वाले यात्री वाहनों पर रोक लगाने के लिए कहा गया है. साथ ही मध्य प्रदेश से दोनों राज्यों में जाने वाले वाहनों पर भी रोक रहेगी.  कुल मिलाकर अब मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के लिए बसों की आवाजाही पूरी तरह अभी भी बंद रहेगी. सरकार ने 7 मई तक सभी तरह की यात्री बसों पर रोक लगा दी है.

यह भी पढ़ें :-

सोने के दाम में गिरावट, चांदी भी हुई नरम, जाने आज का हाल

मध्यप्रदेश सरकार ने पहले इन दोनों राज्यों से बसों की आवाजाही पर 30 अप्रैल तक रोक लगायी थी. लेकिन हालात न सुधरने पर अब इस रोक को और आगे बढ़ा दिया गया है. दोनों राज्यों की परिवहन सेवाओं को बंद किया गया था. परिवहन विभाग ने 7 मई तक तमाम निर्देशों का पालन करने के लिए आरटीओ से कहा है. इस आदेश के बाद 7 मई तक यदि किसी तरीके की परिवहन सेवाएं अवैध रूप से संचालित होती हैं, तो उन बस ऑपरेटर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी. विशेष परिस्थितियों में शासन से अनुमति के बाद ही किसी तरीके का परिवहन संभव हो सकेगा.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password