छत्तीसगढ़ : एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, कई घायल

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लॉकडाउन लगा हुआ हैं. इसके बाद भी अपराध हो रहें हैं. कल राधानी रायपुर में एक युवक की हत्या हुई थी. आज मुंगेली में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. मुंगेली में भी लॉकडाउन लगा हुआ हैं. जमीन विवाद के चलते घटना होने की जानकारी है. पुलिस ने कुछ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. शेष की तलाश जारी हैं.

यह भी पढ़ें :-

हनुमान जयंती आज जाने शुभ मुहूर्त, कैसे होंगे कष्ट दूर, होगी धन वर्षा

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के पथरिया इलाके में जरेली गांव में जमीन विवाद के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है. वहीं कई लोग घायल हो गये है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्सीन के दाम हो सकतें हैं कम, केंद्र सरकार ने कंपनियों से कहा

आज सुबह गांव के ही लोचन के साथ आरोपी तेजराम बंजारे का जमीन को लेकर विवाद हुआ था. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि तेजराम बंजारे ने अपने पुत्र मुकुंद सहित आठ से दस लोगों के साथ मिलकर लोचन और उसके पूरे परिवार पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. अचानक हुये इस हमले में लोचन, उसके पुत्र गणेश व बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं लोचन के घर के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

घटना की सूचना मिलने के पर मुंगेली पुलिस की टीम पहुंची और हत्या में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं.  वहीं अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना संक्रमण में भाप : जाने कैसे और कब ले, क्या होगा फायदा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password