रायपुर में लॉकडाउन के दौरान हुई हत्या, आरोप गिरफ्तार

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) के दौरान आज एक हत्या हो गई. एक दोस्त ने दुसरे को चाकु से गोद दिया और फरार हो गया. घटना स्थल पर ही दुसरे दोस्त की मृत्यु हो गई. घटना स्थल से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. घटना खमतराई थाना क्षेत्र की हैं.

यह भी पढ़ें :-

हनुमान जयंती 27 को, जाने शुभ मुहूर्त, कैसे होंगे कष्ट दूर, होगी धन वर्षा

रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) के दौरान भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सम्पूर्ण रायपुर जिला में धारा 144 लागु हैं. और पुलिस लगातार गशत कर रही हैं. इसके बावजूद भी आज दोपहर खमतराई थाना क्षेत्र के भनपुरी स्थित बंधवा तालाब के पास रामेश्वर नगर में मनीष खाकारकर और फिरोज खान के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद फिरोज ने मनीष को चाकू से गोद दिया. जिससे मनीष लहुलुहान होकर वहीं गिर गया. इसके बाद आरोपी फिरोज खान उर्फ़ फाडू वहां से फरार हो गया. मनीष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना : बुर्ज खलीफा दिखा तिरंगे रंग में, जाने क्यों  ? देखें विडियो

रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) के दौरान हुई इस हत्या के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ जारी हैं. पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की वारदात हुई थी जिसमे एक वारदात तो रिहायशी इलाके में कालोनी के अन्दर हुई थी.  

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्सीन : अमेरिका देगा तत्काल मदद, होगी कच्चे माल की पूर्ति

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password