रायपुर : कोरोना पीड़ित ने की आत्महत्या

रायपुर के श्री संकल्प हॉस्पिटल की दूसरी मंजिल से कूदा कोरोना पीड़ित

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर (Raipur) : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कोरोना पीड़ित मरीज ने अस्पताल की दुसी मंजिल से कद कर आत्महत्या कर ली.  छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे के दौरान यह दुसरा हादसा हैं. वहीं प्रदेश में कोरोना पीड़ित की आत्महत्या के ये तीसरा मामला हो गया हैं.  

यह भी पढ़ें :-

Covaxin (कोवैक्सीन) राज्यों को मिलेगी इस दर पर, कंपनी ने की घोषणा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर को एक कोरोना पीडि़त ने सरोना इलाके में स्थित श्री संकल्प हॉस्पिटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी जिसमें उसे सिर में गंभीर चोट पहुंची थी. जिसके बाद पीडि़त मरीज को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत होने की खबर हैं.

यह भी पढ़ें :-

जाने, ऑक्सीजन लेवल इन बॉडी, कम होने के क्या हैं लक्षण

आत्महत्या की कोशिश करने वाले युवक का नाम प्रशांत सोनकर बताया जा रहा है और उसने आत्महत्या की कोशिश क्यों की इस बारे में फिलहाल अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं.

यह भी पढ़ें :-

18+ का टीकाकरण, केंद्र की गाइड लाइन, ऑनलाइन पंजीयन करवाना होगा

इस संबंध में कोविड वार्ड में भर्ती एक मरीज ने बताया कि हम लोग कोविड वार्ड में थे और दोपहर के वक्त सब कुछ ठीक था, मरीज अपनी-अपनी जगह पर थे, तभी अचानक खिड़की का कांच टूटने की तेज आवाज आई, हड़बड़ाकर डॉक्टर, स्टाफ और कुछ मरीजों ने देखा कि एक मरीज नीचे कूद चुका है. वो नीचे पेट के बल पड़ा हुआ था, लोग चीख रहे थे इसके बाद उसे उठाकर अंदर लाकर उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा था. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो जाने की खबर हैं.  

यह भी पढ़ें :-

Disha Patani ने शेयर की बेडरूम में ली गई फोटो, बरपा रही कहर

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password