रायपुर थोक फ्रूट मार्केट, आगामी आदेश तक किया गया सील

रायपुर थोक फ्रूट मार्केट के व्यापारियों ने किया लॉकडाउन का उल्लंघन

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर थोक फ्रूट मार्केट को आगामी आदेश तक के लिए सील कर दिया गया हैं. खबर हैं कि वहां पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया गया था.जिसके चलते ये कार्यवाही नगर निगम द्वारा की गई हैं. रायपुर में लॉकडाउन बढऩे के साथ कुछ आवश्यक वस्तुओं को जिला प्रशासन द्वारा विक्रय की अनुमति दी गई थी.इसका नतीजा ये रहा है कि लालपुर फल मंडी में ठेलों पर फल बेचने वाले और आम नागरिकों बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए. इस बात की सूचना प्रशासन को मिलते ही तत्काल मंडी को आगामी आदेश तक के लिये सील कर दिया गया है. नगर निगम रायपुर के जोन कमिश्नर कोशरिया ने अविरल समाचार से चर्चा में इस बात की पुष्टि की हैं.

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में बड़ी गिरावट, कोरोना की दूसरी लहर का असर

उल्लेखनीय है कि रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने कुछ शर्तों के साथ आवश्यक वस्तुओं सब्जी, फल, दूध आदि को बेचे जाने की अनुमति प्रदान की थी. जिसके फलस्वरूप लालपुर स्थित फल मंडी में ठेलों पर फल बेचने का व्यवसाय करने वाले वाले तो वहां अल सुबह से ही जमा होने शुरूर हो गये और भोर होते आम नागरिक भी फल खरीदने सीधे मंडी पहुंच गए. उस दौरान य वहां पूरा मेला जैसा आलम हो गया था.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : जाने आज क्या हैं आपका शुभ अंक और क्या कहतें हैं आपके सितारे

खबर है कि रायपुर थोक फ्रूट मार्केट में उस समय लगभग 700 से 800 आदमी जमा हो चुके थे. सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और नगर निगम तत्काल हरकत में आया और लालपुर थोक फ्रूट मार्केट पहुंचे. जहां प्रशासन नगर निगम और पुलिस बल की उपस्थिति में लालपुर थोक फ्रूट मार्केट के दोनों प्रवेश द्वार को सील कर दिया गया है. वहां फलों का व्यवसाय करने वाले व्यापारियों के द्वारा मिन्नते किये जाने के बावजूद अफसरों ने दो टुक शब्दों में जवाब दे दिया कि वे जाये और कलेक्टर से बात कर लें.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर में नया निःशुल्क कोरोना केयर सेंटर, जाने कैसे होगा इलाज

लालपुर फल मंडी में लगभग 50 से अधिक दुकानें हैं और प्रत्येक दुकानों में औसतन 8-10 लोग काम करते हैं. मंडी के भी कुछ लोग कोरोना संक्रमित है. थोक फ्रूट मार्केट में जो भीड़ उमड़ी वह एक बार फिर से अनहोनी का संकेत दे गई है. क्योंकि इस भीड़ में कौन और कितनी संख्या में संक्रमित आये होगें कहा नहीं जा सकता. अलबत्ता जिला प्रशासन ने इसे काफी गंभीरता से लिया है.

यह भी पढ़ें :-

रामनवमी 2021 को बन रहा हैं ये शुभ संयोग, होगा समृद्धिदायक

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password