छत्तीसगढ़ में कोरोना : अब इन गावों में हुआ विस्फोट, कंटेनमेंट जोन घोषित

छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक 5 लाख से अधिक मरीज मिले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) संक्रमण की रफ़्तार रुक नहीं रही हैं. प्रदेश के 28 में से लगभग 26 जिलो में लॉकडाउन किया हुआ हैं. इसके बाद भी कोरोना के मरीज बड़ी संख्या में मिल रहे हैं. आज प्रदेश के कुछ गावों में कोरोना विस्फोट हुआ हैं. यहां बड़ी संख्या में मरीज मिले हैं. जिसके बाद उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया हैं.

यह भी पढ़ें :-

रामनवमी 2021 को बन रहा हैं ये शुभ संयोग, होगा समृद्धिदायक

छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे में सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के 6 गांवों में कोरोना ब्लास्ट होने के बाद उन गांवों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। जिले के लाटा, आमाड़ाड़, जाटादेवरी, नवागांव, कुदरी और कुड़कई गांव को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। इस संबंध में जिला कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिया है। जिले में पिछले कुछ दिनों से 150 से अधिक मरीज मिल रहें हैं.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मेष, मिथुन, वृश्चिक राशि के जातकों धन लाभ, वृषभ, कर्क, धनु राशि वाले हो सकते हैं परेशान

उल्लेखनीय हैं कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के कुल 16083 नए संक्रमित मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5 लाख 32 हजार 495 संक्रमित हो गई है। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के अब तक 3 लाख 96 हजार 357 मरीज स्वस्थ हुए हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 1,30,400 है।

यह भी पढ़ें :-

Google : सड़क पर भी करेगा आपकी मदद, जाने कैसे

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password