छत्तीसगढ़ में कोरोना : वैक्सीनेशन के बाद भी नगर सेना में कोरोना विस्फोट

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) के हालात लगातार बिगड़ते जा रहें हैं. वैक्सीनेशन की रफ्तार भी कम हो रही हैं. पिछले कई दिनों से छत्तीसगढ़ में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए संक्रमित मिल रहे हैं. प्रदेश में सक्रीय मरीजों की संख्या 1लाख 21 हजार से अधिक हो चुकी हैं. इस बीच प्रदेश में गरियाबंद (Gariyaband) नगर सेना के 42 जवान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इन सभी को कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक दी जा चुकी थी.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना : रायपुर 3438, दुर्ग 1778, बिलासपुर में 1139 नए मरीज, 135 की मौत 

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे में सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गरियाबंद (Gariyaband) नगर सेना के 42 जवान 2 बार टिका लगाने के बाद भी पॉजिटिव हो गए हैं. गरियाबंद डिस्ट्रिक्ट कमान्डेंट कार्यालय में 58 जवानो का टेस्ट करवाया गया था जिसमे 14 अप्रैल को 10 जवानो की और 15 अप्रैल को 32 जवानो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. शेष 16 जवानो की रिपोर्ट आज आने की संभावना हैं.

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना का और विकराल रूप अभी आना बाकी, पढ़ें क्या होगा

गरियाबंद (Gariyaband) नगर सेना के डिस्ट्रिक्ट कमान्डेंट दीपांकुर नाथ ने अविरल समाचार से चर्चा में इस बात की पुष्टि की हैं. उन्होंने बताया कि ये सभी जवान हमारे कार्यालय में पदस्थ हैं और कुछ लाइन रिजर्व स्टाफ हैं. इन सभी जवानो को 17 से 22 मार्च के दौरान कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज दिया गया था. जिसके बाद भी ये सभी पॉजिटिव हो गए हैं.

यह भी पढ़ें :-

T20 World Cup 2021 : भारत में कोरोना का दूसरा दौर, आयोजन होगा की नहीं, पढ़ें जवाब

गरियाबंद (Gariyaband) नगर सेना के इन 42 जवानो में से किसी की भी स्थिति गंभीर नहीं हैं. सभी का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. डिस्ट्रिक्ट कमान्डेंट के अनुसार जिला कलेक्टर भी जवानो के बारे में लगातार जानकारी लेकर आवश्यक व्यवस्था करवा रहें हैं. हो सकता हैं कि जवानो को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगी होने के कारण ही इन जवानो में कोरना वायरस के कोई गंभीर लक्ष्ण अभी तक नजर नहीं आ रहें हैं.

यह भी पढ़ें :-

मंदिरा बेदी ने जन्म दिन में किया ये बोल्ड डांस, देखें विडियो

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password