सांसद सुनील सोनी ने बलौदा बाजार में कोरोना नियंत्रण के लिए दिए 20 लाख

रायपुर (अविरल समाचार). सुनील सोनी (Sunil Soni) : छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी हैं. अधिकांश जिलों में लॉकडाउन के बाद भी बड़ी संख्या में नए मरीज मिल रहें हैं. प्रदेश के बलौदा बाजार में भी लगातार 100 से अधिक नए संक्रमित पाए जा रहें हैं. जिसे देखते हुए रायपुर सांसद सुनील सोनी ने आज वहां जाकर सभी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने सांसद निधि से तत्काल 20 लाख की स्वकृति भी प्रदान की.

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना का और विकराल रूप अभी आना बाकी, पढ़ें क्या होगा

बलौदा बाजार जिले में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए रायपुर सांसद सुनील सोनी ने पहल की हैं. उन्होंने वहां मंडी में जनभागीदारी चल रहे अस्थाई अस्पताल का निरीक्षण भी किया. सोनी ने स्वास्थ्य विशषज्ञों से भी चर्चा कर कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सुझाव लेकर कार्य करने अधिकारीयों को निर्देशित किया.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस और भाजपा के इन दो नेताओं का निधन

बलौदा बाजार में कोरोना संक्रमण से निपटने के आवश्यक सुविधाओं और संसाधन जुटाने के लिए सांसद सुनील सोनी ने तत्काल 20 लाख की स्वीकृति का पत्र भी बैठक के दौरान प्रदान कर दिया. सोनी ने इस दौरान कहा कि इस वैश्विक आपदा के दौर में हमें मिलकर कार्य करने की आवश्यकता हैं. ये राजनीतिक करने का नहीं कार्य कर आम जनता को राहत पहुंचाने का समय हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में भारत ने कोरोना की पहली लहर पर भी विजय प्राप्त की थी और इस बार भी हम सब मिलकर इसे हारने में कामयाब होंगे.    

यह भी पढ़ें :-

Google : सड़क पर भी करेगा आपकी मदद, जाने कैसे

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password