छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ्यू , अब इन जिलों में भी लागू, बेवजह घुमने पर लगी रोक

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ्यू : प्रदेश के 2 और जिलों में नाईट कर्फ्यू लागू कर दिया गया हैं. इसके साथ ही अब तक चार जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू किया जा चुका है. छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) के कहर को देखते हुए यह निर्णय लिया जा रहा हैं. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर चिंता जाहिर की हैं. एवं जनता से कोविड के प्रोटोकाल का पालन करने की अपील भी एक ट्विट के माध्यम से की हैं. विशेषकर रायपुर और दुर्ग जिलों की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन की संभावना भी बनी हुई हैं ? हालाकि इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं.  

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मेष, वृषभ, वृश्चिक और सिंह राशि के जातक रहें सावधान, मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों के लिए हैं खास

छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ्यू अब चार जिलों में लागू कर दिया गया हैं. इसमें जशपुर, सुरजपुर के बाद अब सरगुजा और  सुकमा में भी मंगलवार से नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार ने जिले में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी कर दिया है. रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. रात 8 बजे के बाद लोग बेवजह नहीं घूम सकेंगे. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है. शारीरिक दूरी व मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. कोविड नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

यह भी पढ़ें :-

यदि सोने में निवेश करना चाहतें हैं, तो यह अच्छा समय हो सकता हैं, पढ़ें कैसे

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के अनुसार छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार लॉकडाउन पर विचार कर सकती है. उन्होंने एक न्यूज चैनल से चर्चा करते हुए इस बात को कहा हैं. (Demo Image)

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना : पुरे प्रदेश में लगेगा नाईट कर्फ्यू

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password