रायपुर : युवक की अधजली लाश मिली, हत्या की आशंका

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराध लगातार बढ़ रहें हैं. आज बुधवार को शहर की सीमा से लगे गांव में एक युवक की अधजली लाश मिली हैं. इसके पास ही युवक की एक्टिवा भी मिली है. मंदिर हसौद पुलिस ने शव व एक्टिवा दोनों को अपनी कस्टडी में ले लिया है. मृतक का नाम किशन गिलहरे हैं. पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया हैं. मंदिर हसौद पुलिस, साइबर क्राइम के साथ मिलकर घटना की जांच में लगी है. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें :

करवा चौथ 2020 : जानिए कब है पूजा का शुभ मुहूर्त और क्या है पूजन विधि

रायपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बीती मंगलवार की रात की हो सकती है. शव की पहचान कर ली गई है मृत युवक किशन गिलहरे (24 वर्ष) विधानसभा क्षेत्र के चटौद गांव का रहने वाला था. मृतक एक्टिवा से कहीं आ-जा रहा था, तभी हत्या की नीयत से उसे बाइक समेत जला दिया गया.

यह भी पढ़ें :

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का होम लोन लेना चाहते हैं तो जानें रेट ऑफ इंटरेस्ट और अन्य बातें भी

हालांकि युवक का शव पूरी तरह से जल नहीं पाया, और उसकी पहचान कर ली गई. पुलिस का कहना है कि उनकी टीम घटना को लेकर लगातार जांच-पड़ताल में लगी है. आसपास के लोगों और उसके गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है. उनका मानना है कि युवक को बाइक समेत जलाने वाले की जल्द पहचान कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें :

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सस्ते दामों में मिल रहे ये महंगे स्मार्टफोन, जानें क्या हैं ऑफर्स

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password