पालिकाध्यक्ष ने घायल को जब खुद अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल, लोगों ने की जमकर तारीफ

गरियाबंद। नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने आज एक बार फिर मानवता का परिचय देते हुए अपना नैतिक धर्म निभाया है, सड़क पर घायल व्यक्ति को देखकर वे खुद उन्हें अपने स्कूटी में बिठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे और उनका इलाज कराया, इस पहल को देखकर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है, इस दौरान उनके मित्र विजय सिन्हा भी उनके साथ मौजूद रहे।

दरअसल आज दोपहर 1:00 बजे के लगभग पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन विजय सिन्हा के साथ नगर भ्रमण पर निकले थे, इसी दौरान उन्होंने सड़क पर एक व्यक्ति को घायल अवस्था में पड़े देखा, घायल के साथ एक बच्ची भी थी, इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा थी, लेकिन अस्पताल ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं हो पा रही थी।

गफ्फू मेमन ने बिना कोई समय गवाएं घायल को अपनी स्कूटी पर बिठाया और जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने घायल का इलाज किया, जानकारी के मुताबिक घायल के साथ बच्ची को भी मामूली चोट आए हैं, जिसे अस्पताल पहुंचा दिया गया है, वहीं घायल को सर और पैर में चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति गरियाबंद शहर का ही रहने वाला है और किसी काम से मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाहर निकला था, इसी बीच हादसे का शिकार हो गया।

गफ्फू मेमन ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घायल की मदद करना उनकी पहली प्राथमिकता थी, उन्होंने एंबुलेंस का इंतजार किए बगैर अपनी गाड़ी से ही उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया, यह उनका नैतिक कर्तव्य था जिसका उन्होंने पालन किया है।

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password