ब्लू स्काई कैफे में पुलिस की छापामार कार्रवाई, हुक्का पीते 28 रइसजादे गिरफ्तार, IPL सट्टा के 1.23 लाख भी जब्त

रायपुर (अविरल समाचार) :राजधानी में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा हुआ है. लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है. जिला प्रशासन ने बेवजह घरों से बाहर निकलने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. इसके बावजूद लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. शहर में हुक्का बार खोली जा रही है. बीती रात पुलिस ने छापेमार कार्रवाई कर 28 रईसजादों को हुक्का पीते रंगे हाथों पकड़ा है.

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली थी कि ब्लू स्काई कैफ़े में हुक्का पिलाया जा रहा है. सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस ने दबिश देकर मौके से 28 लड़कों को हुक्का पीते दबोचा. कैफे से पुलिस ने हुक्का, सिगरेट सहित कई अन्य सामग्री भी जब्त की है. पुलिस ने कैफे संचालक और गिरफ्तार युवकों पर धारा 269, 270 के साथ ही कोटपा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने बताया कि हुक्का बार में कार्रवाई के दौरान सदर बाजार निवासी हीरक बारमेड़ा व हिलोर बारमेड़ा के मोबाइल में लगातार कॉल और मैसेज आ रहे थे. इससे पुलिस को शक हुआ. मोबाइल चेक करने पर हीरक बारमेड़ा के द्वारा क्रिकेट एक्सचेंज और क्रिकबज ऐप से सट्टा खिलाने का खुलासा हुआ. वहीं हिलोर बारमेड़ा के द्वारा भी क्रिकबज एवं क्रिकेट लाइन गुरु ऐप के माध्यम से सट्टा खिलाया जा रहा था.

दोनों आईपीएल क्रिकेट मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रत्येक ओवर, रन व बॉल देखकर दांव लगा रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों से मोबाइल समेत नकदी 1,23,000 रुपए भी जब्त किए. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password