रिलायंस स्मार्ट में सामान में निकले कीड़े और बिल में गड़बड़ी, पुलिस में हुई शिकायत

रायपुर (अविरल समाचार) : अगर आप मॉल या बड़े नाम वाले स्टोर से घरेलू राशन खरीदते होंगे तो खरीदारी करते वक्त जरा सावधान रहियेगा। कहीं आप भी बड़े नाम के चक्कर में धोखा ना खा जाएं। हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक नामी गिरामी स्टोर रिलायंस स्मार्ट की।

दरअसल राजधानी के करेंसी टावर स्थित रिलायंस स्मार्ट के खिलाफ तेलीबांधा थाना में एक लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। शिकायतकर्ता कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष परवेज खान हैं। परवेज खान का कहना है कि रविवार को वे रिलायंस स्मार्ट में खरीदारी करने गए थे। जहां उन्होंने राशन खरीदा जिसमें एक पैकेट अगरबत्ती और अजवाइन पैकेट भी शामिल था। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि बिल में दो पैकेट अगरबत्ती का पैसा जोड़ा गया है लेकिन उन्होंने एक पैकेट अगरबत्ती ही खरीदी है।

इसके साथ ही उन्होंने शिकायत में कहा है कि रिलायंस स्मार्ट से खरीदी गई अजवाइन में कीड़े लगे हुए हैं। उन्होंने बकायदा उसका वीडियो भी उपलब्ध कराया। जिसमें अजवायन पैकेट में कीड़े नजर आ रहे हैं। परवेज ने रिलायंस स्मार्ट के मैनेजर से भी इसकी शिकायत की और बकायदा खरीदी का सारा सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाया। उन्होंने बिल की कॉपी के साथ सभी वीडियो भी उपलब्ध कराया है।

हालांकि इस मामले में तेलीबांधा पुलिस ने धारा 155 के तहत पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य अपराध मानते हुए उन्हें न्यायालय जाने की सलाह देते हुए शिकायत की पावती दे दी है।

उधर इस मामले में हमने रिलायंस स्मार्ट के मैनेजर प्रशांत कुमार सिंह को फोन कर उनका पक्ष जानना चाहा तो मामला सुनते ही उन्होंने फोन काट दिया। हमने दुबारा उन्हें फोन किया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में वो अभी बात नहीं करेंगें।

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password