छत्तीसगढ़ में कोरोना : जनंसपर्क के बाद संवाद में भी प्रकोप, अधिकारी-कर्मचारी मिले पॉजिटिव

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) : छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलने के साथ ही दिनों-दिन स्थिति भयावह होती जा रही है. नया रायपुर स्थित जनसंपर्क विभाग के बाद अब छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना प्रकोप हुआ है. यहां  अधिकारी- कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है.  आगे कोरोना संक्रमितों की संख्या और बढ़ सकती है ?

यह भी पढ़ें :

बिहार: CM नीतीश, तेजस्वी, सुशील मोदी समेत इन नेताओं ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई, जानें- किसने क्या कहा?

छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) का प्रकोप अपने चरम पर हैं. विशेषकर राजधानी रायपुर में स्थिति सबसे ज्यादा खराब हैं. प्रतिदिन सबसे ज्यादा नए मरीजों की पहचान की जा रही हैं. वहीं मृत्यु दर भी प्रदेश में सबसे ज्यादा हैं. छत्तीसगढ़ संवाद में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद आज पूरे कार्यालय को बंद कर दिया गया है और सेनेटाइज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि संवाद में कोरोना संक्रमण फैलने से अधिकारी और कर्मचारीयों में भय का वातावरण बन गया हैं.

यह भी पढ़ें :

आज है सर्वपितृ अमावस्या, इन 7 आसान उपायों को करने से मिलती है मातृ और पितृ दोष से मुक्ति

इतना ही नहीं कोरोना के डर से कई अधिकारी-कर्मचारी छुट्टियां भी ले रहे हैं, क्योंकि कई कर्मचारियों में सर्दी और खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनका अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है. आगे टेस्ट किया जाएगा, तो पॉजिटिव आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें :

लगातार महंगी हो रही है दालें, लॉकडाउन से अब तक दाम में 30 फीसदी इजाफा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password