छत्तीसगढ़ : गर्भवती की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल से निकला, महिला ने लॉबी में बच्चे को दिया जन्म    

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरन. कई स्वास्थ्य कर्मी एक ओर जहां भगवान के रूप में नजर आ रहे हैं. तो कई मानवता को शर्मसार भी कर रहें हैं. इसी प्रकार की शर्मसार करने वाली घटना राजधानी रायपुर के जिला अस्पताल में हुई. प्रसव के लिया भर्ती एक महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. जिसके बाद उसे स्वास्थ्य कर्मियों ने बाहर निकाल दिया. इस दौरान उस महिला ने लॉबी में ही बच्चे को जन्म दिया.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 दिन के आइसोलेशन में, ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

यह घटना रायपुर के कालीबाड़ी स्थित जिला अस्पताल में हुई हैं. जिसमे महिला को दर्द से तडफते हुए अस्पताल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. वह अस्पताल की लॉबी में दर्द से रोती हुई मदद की गुहार लगाती रही मगर किसी का दिल नहीं पसीजा और इस दौरन उसे लेबर पेन चालू हो गया जिसके बाद वह दर्द से बेसुध हो गई. और उसने वहीं पर बच्चे को जन्म दे दिया.

यह भी पढ़ें :

राशिफल : वृषभ, वृश्चिक, मिथुन राशि वाले रहें सावधान, कर्क और सिंह राशि के जातकों के होंगे कार्य सिद्ध

जिला अस्पताल में ये व्यवस्था है कि डिलेवरी के पहले महिला का कोरोना टेस्ट कराया जाता है. निगेटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जबकि पॉजेटिव होने पर एम्स या मेकाहारा रेफर कर दिया जाता है. पीड़ित गर्भवती के मामले में जब डिलेवरी के पूर्व कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आ गयी. और उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. उसे लेने एम्बुलेंस भी समय पर नहीं पहुंची. महिला को बाद में मेकाहारा में भर्ती किया गया हैं.

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी का प्रधानमंत्री पर तंज, परीक्षा पर नहीं खिलौने पर मन की बात

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password