छत्तीसगढ़ : भाजपा के ये दो नेता हुए कोरोना संक्रमित, ट्विट कर दी जानकारी

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इससे कोई भी अछूता नहीं रह रहा हैं. आज प्रदेश के दो और भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. इन दोनों ने ये जानकारी ट्विट कर दी हैं.

छत्तीसगढ़ में आज जिन दो भाजपा नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. उसमे भाटापारा से विधायक शिवरतन शर्मा और पूर्व आरडीए अध्यक्ष एवं भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव है। संक्रमित होने के बाद विधायक इलाज के लिए रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

सोने में आज फिर दिखी गिरावट, जानें कहां पर पहुंचे हैं गोल्ड रेट

दोनों भाजपा नेताओं ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। इसके साथ ही रिपोर्ट आने तक खुद को क्वारेंनटाइन करने को कहा है। ट्विटर पर शिवरतन ने लिखा है कि 15 अगस्त की रात से बुखार आने के कारण मैंने अपनी कोरोना जांच कराई। आज आई जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिसके बाद रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती हो गए हैं।

 

प्रदेश में अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 15621 हो गई है। इनमें से 10235 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 5244 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 142 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी ने जिन तीन वैक्सीन का किया था जिक्र, कब तक आ पाएंगी? जानिए

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password