छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन : अब इस जिले में 16 से 23 तक, और भी जिलों में लग सकता हैं ?

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown In Chhattisgarh): छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा हैं. लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं. संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश के अधिकांश जिलो में 15 दिनों के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. फिर भी मरीजों की रफ्तार में कमी नहीं आई. अलबत्ता जिन जिलों में संक्रमण की रफ्तार कम थी वहां भी बढ़ गई. जिसे देखते हुए अब वहां लॉक डाउन लगाया जा रहा हैं. जिसके आदेश जारी कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के सक्रीय मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा 4187  हुए

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के बाद अब प्रदेश के रायगढ़ जिले में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा दिया गया है. कलेक्टर ने इसके आदेश आज जारी कर दिए. लॉकडाउन में ढील मिलने से कई जिलों में संक्रमितों मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है, स्थिति और बिगड़ी तो और भी जिलों में लॉ​कडाउन का फैसला लिए जाने की संभावना हैं.

यह भी पढ़ें:

रूसी कोरोना वैक्सीन : जानिए भारत में कब तक और कैसे आएगी ?

कलेक्टर रायगढ़ ने जिले में 16 से 23 अगस्त तक शहरी क्षेत्रों में लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं. जिले के शहरी क्षेत्रों में रायगढ़ नगर निगम, नगर पंचायत सरिया, धरमजगढ़ शामिल हैं, जहां एक सप्ताह के लिए लाकडाउन रहेगा. इस दौरान रायगढ़ सरिया और धरमजयगढ़ नगरीय क्षेत्र की सीमा पूरी तरह से सील रहेगी.

यह भी पढ़ें:

Debit Card धोखाधड़ी से बचने के लिए SBI ने ग्राहकों को बताया तरीका, देखें डिटेल्स

लॉक डाउन के दौरान समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय, अशासकीय कार्यालयों को उक्त अवधि तक के लिए बंद किया गया है. जिले के नगरीय क्षेत्रों में समस्त सार्वजनिक परिवहन सेवायें, जिसमें निजी बसें, टैक्सी, ऑटो-रिक्शा, बसें, ई-रिक्शा, रिक्शा का परिचालन भी बंद रहेगा.

यह भी पढ़ें:

शराब दुकान में लाखों की लूट, गार्ड से मारपीट कर कैश लॉकर ले उड़ें बदमाश

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password