छत्तीसगढ़ में एक ही दिन में दो IAS अफसर मिले कोरोना पोजेटिव

रायपुर (अविरल समाचार) : छत्तीसगढ़ के ब्यूरोक्रेट्स के लिए आज का दिन ठीक नहीं रहा। एक ही दिन में दो IAS अफसर कोरोना पोजेटिव मिले हैं। कोरबा जिला पंचायत CEO कुंदन कुमार जहां संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं, तो वहीं एक और IAS नीलेश क्षीरसागर की रिपोर्ट भी कोरोना पोजेटिव आयी है। फिलहाल नीलेश क्षीरसागर का घर पर ही इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

जानिए Jio-Airtel-Vodafone में 2 GB डेटा के साथ कौनसी कंपनी दे रही बेस्ट प्लान

IAS नीलेश जशपुर कलेक्टर से हटने के बाद मंत्रालय में कई अहम जिम्मेदारी संभाल रहे है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया में कोरोना पोजेटिव पाये जाने की पुष्टि की है. नीलेश क्षीरसागर ने खुद ही सोशल मीडिया में अपने संक्रमण की जानकारी शेयर की है।

यह भी पढ़ें:

सिर्फ म्यूचुअल फंड में नहीं शेयरों में भी कर सकते हैं सिप के जरिये निवेश, जानिए क्या है फायदा?

इससे पहले कोरबा जिला पंचायत CEO कुंदन कुमार भी आज कोरोना पोजेटिव मिले थे।जिन्हें आज कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले ही IAS कुंदन कुमार अपने गृह राज्य बिहार के पटना से लौटे थे। पटना से वापस आने के बाद से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी, वो फीवर महसूस कर रहे थे, जिसके बाद शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें आज उनकी रिपोर्ट  पॉजेटिव आयी है। कलेक्टर किरण कौशल ने इसकी पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें:

बैंक लॉकर से जुड़े इस नियम को जान लीजिए, क्यों है आपके लिए बेहद जरूरी?

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password