छत्तीसगढ़ : भीषण सड़क हादसा, 4 मृत, 5 घायल

महासमुंद (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सड़क हादसे लगातार हो रहें हैं. कल रात्रि भी एक भीषण सडक हादसा हुआ हैं. जिसमे खड़ी ट्रक से सुमो टकरा गई  जिसमे 4 लोगों की मृत्यु हो गई हैं और पांच लोग घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें :

सुशांत सिंह राजपूत केस : रिया से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा समन

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर भीषण सड़क हादसा हुआ, रात्रि करीब 2:00 से 3:00 बजे हुई इस घटना में सुमो में सवार 9 लोगों में से चार की मौत हो गई वहीं अन्य पांच घायलों को रायपुर रिफर किया गया है. टी आई एन.के. स्वर्णकार ने बताया कि रात्रि 3:00 बजे करीब पश्चिम बंगाल से महाराष्ट्र जा रहे टाटा सुमो क्रमांक डब्ल्यूबी 60 जे 5598 ग्राम टेका के पास खड़ी ट्रक क्रमांक सीजी 04 एम एल 61 17 में जा घुसी जिससे  भीषण हादसा घटित हुआ.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : अरुण वोरा ने वाड्रफ नगर मामले की रिपोर्ट तलब की

मृतकों में भारत रविदास, मिथुन सिन्हा ,समर्थ सिन्हा ,विजय दास, जिनकी उम्र 19 से 25 वर्ष की है घायलों में गाड़ी का ड्राइवर कृष्णा सिंह सहित राकेश सिन्हा उत्पल, गोकुल ,चिरंजीव सिन्हा है जिन्हें पिथौरा में प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रवाना किया गया है पुलिस मृतक के परिजनों को सूचना भेजकर इंतजार में है मृतकों का पोस्टमार्टम पिथौरा में ही होगा इस गंभीर हादसे से पिथौरा के लोग भी शोकाकुल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :

कोरोना संक्रमण : बिना डॉक्टर की सलाह के ज्यादा काढ़ा पीना हो सकता हैं खतरनाक

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password