अरुण वोरा ने वाड्रफ नगर मामले की रिपोर्ट तलब की

गोदाम में रखे 16 हजार बोरी चावल खराब होने के मामले की जांच 

रायपुर (अविरल समाचार). अरुण वोरा (Arun Vora) : स्टेट वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमैन अरुण वोरा ने वाड्रफ नगर के प्रेमनगर स्थित कार्पोरेशन के गोदाम में रखे 16 हजार बोरी चावल खराब होने के मामले को गंभीरता से लिया हैं. उन्होंने कार्पोरेशन के अफसरों से पूरी रिपोर्ट देने कहा है।

अरुण वोरा (Arun Vora) ने कार्पोरेशन के एमडी नीलेश क्षीरसागर से एक दर्जन बिंदुओं पर जानकारी मांगी है। उन्होंने  सवाल किया है कि 6 माह पहले मामले का खुलासा होने के बाद अब तक जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई क्यों नहीं की गई। वेयरहाउस के गोदाम में रखा चावल खराब होने जैसी शिकायत भविष्य में दोबारा नहीं होना चाहिए। गोदामों में स्टोरेज सामग्री के रखरखाव में किसी भी स्तर पर कमी होना या समय रहते पर्याप्त सावधानी न बरतना कर्तव्य में लापरवाही मानी जाएगी। अधिकारी सभी जरूरी कार्य समय रहते पूरा कर लें। ताकि  कार्पोरेशन की सेवाओं में किसी भी स्तर लापरवाही न हो सके।

अरुण वोरा (Arun Vora) ने अविरल समाचार से चर्चा में  बताया कि वे सोमवार को कार्पोरेशन में वाड्रफ नगर मामले सहित अन्य विषयों को लेकर विभागीय अधिकारियों से चर्चा करेंगे।  उन्होंने कहा कि व्यवस्थित काम न होने पर या कार्पोरेशन के कामकाज में किसी भी स्तर पर लापरवाही का पता चलने पर जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले शुक्रवार को Arun Vora ने स्टेट वेयर हाउस कार्पोरेशन के कार्यालय पहुंचकर अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी विभागीय कार्यों को जिम्मेदारी से किया जाए। सभी अधिकारी कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे और व्यवस्थित तरीके से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। कार्पोरेशन के गोदामों में रखे जाने वाले अनाज सहित प्रत्येक सामग्री के रखरखाव में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। कार्पोरेशन के कामकाज में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password