छत्तीसगढ़ : 483 कोरोना मरीज – रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग में कोरोना का प्रकोप जारी

रायपुर (अविरल समाचार). कोरोना (Covid-19) : छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़े चौंकाने वाले आंकड़े आ रहे हैं। लॉकडाउन खुलने के ठीक पहले प्रदेश में 5 सौ के करीब कोरोना के आंकड़े सामने आये हैं। आज छत्तीसगढ़ में 483 नये मरीज और 6 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 11020 हो गया है। वहीं कुल मौत का आंकड़ा बढ़कर 77 पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक आज 217 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गयी है, जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव केस अब हास्पीटल में 2767 रह गये हैं। जबकि 8088 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें :

जारी हुआ अनलॉक की विस्तृत गाइडलाइन,रविवार को बंद रहेगी सभी दुकानें

राजधानी रायपुर में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। राजधानी रायपुर में आज 1193 नये केस अभी तक सामने आये हैं। इसमें से 41 तो सिर्फ रायपुर सेंट्रल जेल से मिले हैं, जहां 39 कैदी और 2 सहायक जेलर कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। दुर्ग में 53 कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। जबकि बिलासपुर से 65 नये केस सामने आये हैं। राजनांदगांव से आज 31 संक्रमित मिले हैं,  वहीं रायगढ़ में 19, नारायणपुर में 12, जांजगीर व कोंडागांव में 9, कोरबा में 8, बलरामपुर में 8, गरियाबंद में 7, बालोद में 6, महासमुंद में 6, कांकेर में 14 और अन्य राज्य के 6 मरीज सामने आये हैं। जशपुर से 3, धमतरी, बलौदाबाजार, सरगुजा और कोरिया से 2-2 केय सामने आये हैं।

यह भी पढ़ें :

रियल एस्टेट सेक्टर में आएगी रौनक, नेशनल हाउसिंग बैंक को मिलेंगे 5000 करोड़ रुपए

आज जो छह मौत हुई है, उनमें तीन मौत रायपुर के संक्रमितों की हुई है। रायपुर के फाफाडीह में 47 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हुई है। वहीं टिकरापारा में 60 वर्षीय महिला की मौत हुई है। वहीं गढ़ियारी में 63 साल के एक व्यक्ति की कोरोना की वजह से मौत हुई है। वहीं अन्य जिलों की बात करें तो राजनांदगांव में 37 वर्षीय के युवक की मौत हुई है, जबकि महासमुंद के पिथौरा पोटापार और जांजगीर में जमगहन में एक कोरोना संक्रमित ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

यह भी पढ़ें

सप्रे मैदान और दानी स्कुल को लेकर दायर याचिका ख़ारिज, अब सुप्रीम कोर्ट में जाने की तैयारी  

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password