अस्पताल में कोरोना संक्रमित 6 माह के बच्चे की मौत, परिवार के 6 सदस्य भी हैं कोरोना पॉजिटिव

बलौदाबाजार. कोरोना (Covid-19) : जिले के कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित छह माह के बच्चे की मौत हो गई. जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ केआर सोनवानी ने मौत की पुष्टि की है. बच्चे के माता-पिता समेत परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे. रिपोर्ट के बाद सभी को पांच अगस्त को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई. मौत की सूचना के बाद जिला चिकित्सालय में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें :

रेलवे ने बंद की अंग्रेजों के जमाने की व्यवस्था, वरिष्ठ अधिकारियों को अब नहीं मिलेंगे ‘बंगला चपरासी’

सीएमएचओ सोनवानी ने बताया कि बच्चे को तीन दिन पहले कोविड अस्पताल लाया गया था. बच्चे के माता-पिता सहित परिवार के 7 लोग संक्रमित थे. गुरुवार को देर रात अचनाक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई है. बच्चा कोरोना पॉजिटिव था, इसलिए बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा. प्रोटोकॉल के तहत बच्चे के परिजनों को शव सौंपी जाएगी.

यह भी पढ़ें :

रियल एस्टेट सेक्टर में आएगी रौनक, नेशनल हाउसिंग बैंक को मिलेंगे 5000 करोड़ रुपए

बता दें कि जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज की ये दूसरी मौत है. इससे पहले बिलाईगढ़ ब्लॉक के एक संक्रमित महिला की मौत हुई थी. जिले में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या बढ़कर 434 तक पहुंच गई है. इनमें से इलाज़ के बाद 361 मरीज़ स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या 72 हैं.

यह भी पढ़ें :

धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर, माही ने झारखंड में ही शुरू की प्रैक्टिस

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password