एक्शन मोड में गृहमंत्री, आईजी को लगाई फटकार, एसपी को जल्द केस सुलझाने के दिए निर्देश

रायपुर (अविरल समाचार) : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने राजनांदगांव जिले में जुर्म की दो मामलों को लेकर एसपी जितेंद्र शुक्ला से फोन पर बातचीत कर केसों को जल्द सुलझाने के निर्देश दिए है. इसके साथ ही दुर्ग आईजी को 2 साल से लंबित मामले के कार्रवाई में हो रही लेटलतिफी को लेकर फटकार भी लगाई है.

दरअसल गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर जिले के पुलिस अधीक्षकों की निरन्तर क्लास ले रहे हैं. चाहे बेमेतरा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला हो, चाहे रायगढ़ कैश वैन लूट कांड हो, वो लगातार रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों से फोन पर बातचीत कर निर्देशित करते रहते हैं. इन मामलों में तेजी आई और कई मामलों में गुंथी भी सुलझा है.

कुछ दिन पहले ही गृहमंत्री ने दुर्ग आईजी विवेकानंद सिन्हा को 2 साल से लंबित राजनांदगांव के शुभम नामदेव हत्याकांड के विषय में फटकार लगाई और विशेष जांच टीम बनाकर इस प्रकरण के जांच के लिए अपर मुख्य सचिव गृह को आदेश दिए है.

आज उन्होंने राजनांदगांव जिले के 2 मामलों को लेकर एसपी जितेंद्र शुक्ल से फोन पर चर्चा की और विशेष जांच दल बनाकर जांच के निर्देश दिए. बता दें कि जिले के गंडई थाना क्षेत्र में 22 जुलाई को एक बच्चे का शव मिला था. कल रात अंबागढ़ चौकी क्षेत्र के गांव कातुलवाही में युवक अनुज पटेल का शव मिला है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password