सरोज पांडेय की राखी और पत्र का CM भूपेश ने दिया जवाब

रायपुर : सरोज पांडेय की राखी और पत्र का जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सरोज पांडेय को कहा है कि “आपका भाई भूपेश आपसे वादा कर रहा है कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी होकर रहेगी”।दरअसल कल भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने राखी के साथ एक पत्र भेजकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनता से किया वादा याद दिलाया था।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय  ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  को रक्षा सूत्र मंगलवार को भेजा था। रक्षा सूत्र के साथ सरोज पांडेय ने सीएम बघेल को एक पत्र भी भेजा है। बीजेपी की राज्यसभा सांसद ने बड़े ही भावुक ढंग से लिखे गए इस पत्र में सीएम भूपेश बघेल को शराबबंदी के वादे की याद दिलाई है।

सरोज पांडेय ने अपने पत्र में कहा है कि जब कांग्रेस सरकार में नहीं थी, तब प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी कांग्रेस का वादा था। इसी वादे को स्वीकार करते हुए छत्तीसगढ़ की सभी माताओं, बहनों ने कांग्रेस को वोट दिया। सांसद सरोज पांडेय ने लिखा है, 60 दिनों के पूर्ण लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में शराब के कारण होने वाले घरेलू हिंसा के मामलों में कमी आई, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन के नियमों में शिथिलता आई और शराब दुकानें फिर से खुलने लगी, तब से शराब के कारण घरों में कलह शुरू हो गई हैं।राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री से भावुक आग्रह किया है कि अगर वे रक्षाबंधन के मौके पर पूर्ण शराबबंदी जैसा कदम उठाएंगे तो छत्तीसगढ़ की लाखों महिलाओं, युवतियों और बच्चों के हित में बड़ा फैसला होगा।

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password