लॉकडाउन : रायपुर पुलिस ने आर्म्स फोर्स कमांडो के साथ किया फ्लैग मार्च, लोगों को दी सख्त चेतावनी

रायपुर (अविरल समाचार). लॉकडाउन : रायपुर में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों की वजह से बिगडते हालात को देखते हुए आगामी 28 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके तहत पहले दिन कलेक्टर कलेक्टर, एसपी सहित पुलिस के अमले ने फ्लैग मार्च करते हुए लोगों को बेवजह घूमने वालों को घर में रहने की सलाह दे रहे थे। ये मार्च शहर के कई इलाकों से होकर गुजरी. फ्लैग मार्च में पुलिस जवानों के साथ आर्म्स फोर्स के कमांडो भी तैनात थे.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ दुग्ध महासंघ के अध्यक्ष रसिक परमार ने इस्तीफा दिया

रायपुर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए लोगों के अंदर कानून व्यवस्था का भय पैदा करने के लिए रायपुर पुलिस ने बुधवार की सुबह फ्लैग मार्च किया। PCR वैन की कतार के साथ बाइक गस्ती दल के सदस्यों ने शहर के सभी प्रमुख इलाकों में चक्कर लगाया। PCR वैन के सायरन के साथ लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे का अहसास होता रहा। सुबह 10 बजे के बाद सभी दुकानें बंद हो गई और पूरे शहर में हर तरफ सन्नाटा नजर आ रहा था। पुलिस का गश्ती दल शहर के अलग- अलग इलाकों में मोर्चे पर तैनात है और बेवजह घर से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें :

अपराधियों को निपटाने के लिए एनकाउंटर का सहारा न ले यूपी पुलिस, दो महीने में न्यायिक आयोग रिपोर्ट दे

रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने लोगों से अपील की है कि जरूरी न होने पर किसी भी हालत में घर से बाहर न निकलें और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सुरक्षित रहें। इसके साथ ही उन्होंने इस आपात स्थिति में लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की है। इस दौरान पुलिस का कहना था कि जो लोग बाहर से आ रहे है केवल उन्हें ही शहर के अंदर आने की अनुमति दी गई है। केवल आवश्यक सेवाओं से जुडे लोगों को ही अपने पहचान पत्र और वाजिब कारण के साथ बाहर निकलने की अनुमति दी गई।

यह भी पढ़ें :

सोने से ज्यादा चांदी में फायदा, हाई रिटर्न के लिए लगा सकतें हैं सिल्वर में पैसा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password