अरुण वोरा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सौजन्य की भेंट

रायपुर (अविरल समाचार). अरुण वोरा (Arun Vora) : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) से आज यहां उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य भण्डार गृह निगम के अध्यक्ष अरूण वोरा ने सौजन्य मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने वोरा को उनके नवीन दायित्व के लिए बधाई तथा शुभकामनाएं दी. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक ने नई जिम्मेदारी के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 215 नए मरीजों की पहचान, 106 रायपुर जिले से, 61 हुए ठीक

इस दौरान अरुण वोरा ने मुख्यमंत्री को राजस्थान के जयपुर स्थित हवा महल की प्रतिकृति भेंट की. वोरा ने मुख्यमंत्री को विशवास दिलाया की उनकी मंशा के अनुरूप वे दी गई नवीन जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे. इस दौरान अरुण वोरा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोतीलाल वोरा से भी मुख्यमंत्री की दूरभाष पर चर्चा करवाई उन्होंने भी अरुण को जिम्मेदारी देने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें :

सीमा विवाद पर राहुल गांधी ने सरकार को फिर घेरा, कहा- कमजोर विदेश नीति की वजह से चीन ने ऐसी हरकत की

उल्लेखनीय हैं कि अरुण वोरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दुर्ग शहर से विधायक हैं. वे पूर्व में दो बार राज्य युवा आयोग के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. उस दौरान उन्हें केबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त था. वोरा को संगठन में लंबे समय तक कार्य करने का अनुभव हैं.  

यह भी पढ़ें :

अपने Twitter अकाउंट को हैकर्स से रखना चाहते हैं सुरक्षित तो अपनाएं ये बेहद जरूरी टिप्स

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password