अरुण वोरा ने जताया मुख्यमंत्री सहित केन्द्रीय नेतृत्व का आभार

रायपुर (अविरल समाचार). अरुण वोरा (अरुण वोरा) : कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अरुण वोरा ने वेयर हाउस कार्पोरेशन का अध्यक्ष बनाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी पी. एल. पुनिया एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्हें दी गई नई जिम्मेदारी का वे पूरी सक्रियता से निर्वहन करते हुए अपने विभाग के साथ साथ प्रदेश सरकार की हर जनहितैषी योजना का लाभ प्रदेश के हर व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

अरुण वोरा ने अपनी सरकार एवं मुख्यमंत्री की कार्यशैली की तारीफ करने के साथ ही भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 180 माह तक प्रदेश में शासन करने व किसान, युवा, मजदूर बेरोजगार हर किसी के साथ छल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा 18 महीनों की सरकार से हिसाब मांगना शुद्ध राजनीति से प्रेरित दुर्भाग्यजनक भूमिका है। भूपेश सरकार ने जन घोषणा पत्र के 36 में से 22 वादों को 18 माह में ही पूरा कर दिया है। सर्वहारा वर्ग के हितों के अनुरूप सरकार काम कर रही है। कर्जमाफी से लेकर बोधघाट परियोजना तक सरकार की उपलब्धियां वृहद हैं।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में निगम, मंडल पदाधिकारियों की अधिकृत सूचि जारी, जाने किसे क्या मिला  

उन्होंने कहा कि घोटाला और कमीशनखोरी अब बीते जमाने की बात बनकर रह गई है। मुद्दा विहीन होने पर अनर्गल बातें करने की जगह आपदा काल में प्रदेश के जनमानस तक मदद पहुंचाने में भाजपा नेताओं को भागीदारी निभानी चाहिए। कोरोना संकट के दौरान भी सरकार के प्रबंधन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों से लेकर बस ऑपरेटरों तक सभी का ध्यान मुख्यमंत्री ने रखा है। लॉकडाउन के दौरान मनरेगा रोजगार व लघु वनोपज संग्रहण में राज्य पूरे देश में पहले नंबर पर रहा, पहली बार सरकारी स्कूल के छात्रों को भी पढ़ाई तुंहर द्वार के माध्यम से ऑनलाइन पढ़ाई का अवसर मिला। वोरा ने यह भी भरोसा दिलाया की सरकार अपने कार्यकाल में सभी वादे पूरे करेगी।

यह भी पढ़ें :

सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में सचिन पायलट, स्पीकर के नोटिस को देंगे चुनौती

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password