गुजरात : भूपेंद्र पटेल कल 2 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, अमित शाह सहित आला नेताओं ने दी बधाई

गांधीनगर (एजेंसी).  भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel ) : गुजरात में विधायक दल की बैठक में भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को नेता चुन लिया गया है, इसके साथ ही पटेल के नाम पर अगले सीएम के तौर पर मुहर लग गई. विधायक दल की बैठक के बाद भूपेंद्र पटेल ने गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मुलाकात की. गुजरात के घाटलोडिया से विधायक भूपेंद्र पटेल कल दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

यह भी पढ़ें :

सितंबर माह के अंत कर ले ये 6 काम, नहीं तो हो सकते हैं परेशान

विधायक दल की बैठक में नेता चुने जाने के बाद भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के आला नेताओं ने बधाई दी है. अमित शाह ने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी के मार्गदर्शन व आपके (भूपेंद्र पटेल) नेतृत्व में प्रदेश की अनवरत विकास यात्रा को नई ऊर्जा व गति मिलेगी और गुजरात सुशासन व जनकल्याण में निरंतर अग्रणी बना रहेगा.

वहीं भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद गांधीनगर में भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने कहा, ‘मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जे.पी.नड्डा का तहे दिल से आभार मानता हूं. विकास के जो काम बाकी हैं उन्हें बिना टूटे आगे बढ़ाएंगे. संगठन को साथ लेकर आगे बढ़ाएंगे.’ निवर्तमान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा, ‘भूपेंद्र भाई सक्षम हैं और हमें पूरा विश्वास है कि उनके नेतृत्व में भाजपा आने वाला चुनाव अवश्य अच्छी तरह जीतेगी.’

यह भी पढ़ें :

हो सकती हैं सस्ती हवाई यात्रा, केंद्र सरकार दे सकती हैं ये राहत  

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password