राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौटंकी की वजह से कोरोना की दूसरी लहर

नई दिल्ली (एजेंसी). राहुल गांधी (Rahul Gandhi) : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से पीएम मोदी (Narendra Modi) पर कोरोना महामारी मैनेजमेंट में असफल रहने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी शुक्रवार को कहा कि ये दूसरी वेव प्रधानमंत्री की ज़िम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी ज़िम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी वेव है। अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में हिन्दुस्तान की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा।

यह भी पढ़ें :-

सोने चांदी के दाम में गिरावट, जाने आज का भाव

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है। कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है। आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : वृषभ, मिथुन, सिंह राशि वालों को धन लाभ, कर्क, धनु, मीन राशि वालों को मानसिक दबाव

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में वैक्सीनेशन की धीमी रफ्तार पर भी चिंता जताई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि अगर इस रेट पर वैक्सीनेशन चलता गया तो तीसरी, चौथी और पांचवी वेव आएगी। हमारी मृत्यु दर झूठ है और सरकार इस झूठ को फैला रही है। सरकार को समझना चाहिए कि विपक्ष उनका दुश्मन नहीं है, विपक्ष उनको रास्ता दिखा रहा है.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर पुलिस की मुहिम MASK_UP_RAIPUR में अविरल समाचार ने दिया साथ

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वैक्सीन ‘फाइजर’ भारत में जल्द उपलब्ध होगी ?  

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password