शुभेंदु अधिकारी पर हमले का देखें विडियो, पश्चिम बंगाल में आम आदमी की सुरक्षा कहां ? : अधिकारी

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बेनर्जी को नंदीग्राम से हराया हैं

नई दिल्ली (एजेंसी). शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम : पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मात देने वाले बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी पर यह हमला हल्दिया में हुआ है। नंदीग्राम वोटों की घोषणा के बाद, गुस्साए टीएमसी समर्थकों ने हल्दिया में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया। इस बात की जानकरी खुद शुभेंदु अधिकारी ने अपने अधिकृत ट्विटर हेंडल से एक विडियो शेयर कर दी है.

यह भी पढ़ें :-

राहत : छत्तीसगढ़ में कोरोना से आज 12168 हुए ठीक, 11825 नए संक्रमित, 199 की मौत

शुभेंदु अधिकारी ने बंगाली में किये गए अपने ट्विट में लिखा हैं कि तृणमूल बंगाल में आतंक का माहौल बनाना चाहती है। आज हल्दिया में मेरी कार पर हमला हुआ ग्रासरूट शरारत करते हैं। पत्थर फेंककर कार के शीशे तोड़ने का प्रयास किया गया। यदि आपको एक जनप्रतिनिधि के रूप में भी ऐसी घटना का सामना करना पड़ता है, तो बंगाल के आम लोगों की सुरक्षा कहाँ है?

यह भी पढ़ें :-

भारत में कोरोना कहर, अब इस राज्य में 7 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मतगणना केंद्र पर गुस्साए टीएमसी कार्यकर्ता भाजपा और अधकारी के खिलाफ नारेबाजी और नारेबाजी करते भी देखे गए।पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का सबसे कड़ा और दिलचस्प मुकाबला नंदीग्राम में हुआ। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कभी उनके दाएं हाथ रहे शुभेंदु अधिकारी ने नजदीकी मुकाबले में हरा दिया है। नंदीग्राम के नतीजे के बाद जहां ममता बनर्जी ने गड़बड़ी का आरोप लगाकर कोर्ट जाने की बात कही है तो शुभेंदु अधिकारी ने जनता का आभार जताकर सेवा की प्रतिबद्धता जताई है।

यह भी पढ़ें :-

WhatsApp, जाने क्यों हो सकता हैं, 15 मई के बाद बंद

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘प्यार, विश्वास, आशीर्वाद, समर्थन और मुझे अपना प्रतिनिधि और विधायक चुनने के लिए नंदीग्राम की महान जनता को बहुत धन्यवाद। उनकी (जनता) सेवा और कल्याण के लिए काम करना मेरी कभी ना खत्म होने वाली प्रतिबद्धता है। मैं वास्तव में आभारी हूं। शुभेंदु अधिकारी ने इस ट्वीट के साथ इस सीट की मतगणना का परिणाम भी साझा किया है। इसके मुताबिक शुभेंदु ने ममता बनर्जी को 1736 वोटों से हराया है।

यह भी पढ़ें :-

बैशाख माह पाप कर्मों से मुक्ति के लिए श्रेष्ठ, जाने कैसे प्राप्त होंगे शुभ फल

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password