राहुल गांधी का मोदी-नीतीश पर निशाना, बोले- कांग्रेस सरकार में नहीं, फिर भी हमने मदद की

नई दिल्ली(एजेंसी). राहुल गांधी (Rahul Gandhi) : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मज़दूरों के अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश और बिहार लौटने का वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने मज़दूरों की मदद की.

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 2020 : 5 नवंबर से शुरू होगी प्लेऑफ की टक्कर, जानें कब किस टीम के बीच होगा मुकाबला

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने करीब चार मिनट 21 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मज़दूरों के देश के अलग-अलग राज्यों से यूपी-बिहार लौटने से जुड़ी खबरें हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-यूपी की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारी ने ये शर्मनाक बर्बरता की. कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की. यही सच है.”

यह भी पढ़ें :

अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, रिपब्लिक टीवी के फाउंडर हैं, जानें क्या है मामला

आपको बता दें कि बिहार चुनाव के मद्देनज़र राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर हमला कर रहे हैं. राहुल अपनी चुनावी सभाओं में भी बिहार के सीएम पर निशाना साधते नज़र आए हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : 1724 नए पॉजिटिव मरीज मिले

इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीते रोज़ अपनी रैलियों की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आज की जन सभाओं में बिहार ने एक बार फिर अपने जज़्बे से ये साफ़ कर दिया है कि झूठ और कुशासन अब और नहीं. चाहे नौजवान हों, बुज़ुर्ग या माताएं-बहनें, सबके चेहरे पर एक बेहतर कल की आशा थी. आप इतनी भारी संख्या में हमसे मिलने आए, इसके लिए धन्यवाद.

यह भी पढ़ें :

मुकेश अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्रीज में उठाना पड़ा 7 अरब डॉलर का नुकसान

गौरतलब है कि मंगलवार को बिहार में दूसरे चरण में विधानसभा की 94 सीटों पर वोटिंग हुई. चुनाव आयोग ने कहा कि इस दौरान 54.05 प्रतिशत मतदान हुआ.

यह भी पढ़ें :

करवा चौथ 2020 : जानिए कब है पूजा का शुभ मुहूर्त और क्या है पूजन विधि

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password