गुप्तेश्वर पांडेय JDU में हो सकते हैं शामिल, थोड़ी देर में सीएम नीतीश से होगी मुलाकात

पटना (एजेंसी) गुप्तेश्वर पांडेय : बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. वे थोड़ी देर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे. बता दें कि हाल ही में उन्होंने वीआरस लेने का फैसला किया. इस फैसले के बाद उन्होंने बिहार में चुनाव लड़ने का संकेत तो दिया था लेकिन किस पार्टी से लड़ेंगे इसको लेकर अपने पत्ते नहीं खोले थे.

यह भी पढ़ें :

मार्केट में नए नाम से एंट्री कर रहे हैं प्रतिबंधित चीनी ऐप, सरकार ने कहा – ऐसा नहीं हो सकता

गुप्तेश्वर पांडेय के बारे में वीआरएस लेने के बाद  सियासी गलियारे में चर्चा जोरों पर हैं. वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर भी अभी कोई तस्वीर साफ नहीं है. इससे पहले एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने कहा था, “पब्लिक सेवा में तो रहना ही है. इसलिए चुनाव लड़ने की संभावना बहुत ही प्रबल है. मैं बिहार का बेटा हूं. बिहार की सेवा करूंगा.”

यह भी पढ़ें :

IPL 2020: प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर, दिल्ली को हुआ फायदा, सीएसके नीचे गिरी

इससे पहले गुप्तेश्वर पांडेय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ कर चुके हैं. वीआरएस लेने के बाद अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा था, “अभी तय नहीं है कि मैं किस पार्टी में जाऊंगा. लेकिन नीतीश कुमार की मैं तारीफ करता हूं. कानून व्यवस्था और प्रशासन का वह बहुत सख्ती से पालन करते हैं. पुलिस के काम में हस्तक्षेप ना करते हैं ना किसी को करने देते हैं.”

यह भी पढ़ें :

Vodafone ने 22,100 करोड़ के मामले हासिल की जीत, केंद्र सरकार ने दिया ये बयान

बिहार में तीन चरणों में विधानसभा के चुनाव होंगे. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोटिंग होगी. नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. 28 अक्टूबर को पहले चरण में 71 सीटों पर वोटिंग होगी. 3 नवंबर को दूसरे चरण में 94 सीटों पर वोटिंग होगी और सात नवंबर को तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी. बिहार में विधानसभा की कुल 243 सीटे हैं.

यह भी पढ़ें :

एनसीबी ऑफिस पहुंची दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी, NCB पूछ सकती है ये 30 सवाल

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password