छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री का इस्तीफा ?, पढ़ें क्या कहा टीएस सिंह देव ने

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के इस्तीफा ? टीएस सिंह देव का बड़ा ब्यान, कहा ये फेक न्यूज

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के इस्तीफा : छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री को लेकर फिर एक बार खबर चर्चा में हैं. इस बार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस्तीफे को लेकर ये खबर है. की 17 सितंबर को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री इस्तीफा देंगे. इसमें प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का नाम लिया गया हैं कि उन्होंने अपने समर्थकों से इस बात का जिक्र किया हैं. लेकिन सिंह देव ने इस बात से पूरी तरह इनकार किया हैं.

यह भी पढ़ें :

IPL 2021, RCB के ये खिलाड़ी नहीं खलेंगे दुसरे चरण में

अविरल समाचार से चर्चा में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि मैंने इस प्रकार की कोई बात नहीं कही हैं. ये खबर पूरी तरह निराधार हैं. मैंने संचालक जनसंपर्क से कहा है कि इस खबर को फेक न्यूज घोषित करें. सिंह देव के राजनीतिक कद और उनकी छवि के अनुरूप भी ये बाते मेल नहीं खाती हैं. उन्होंने हर संकट के दौरान सधा हुआ ब्यान दिया हैं. वे अपनी बात सीधे तौर पर रखने के लिए भी जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : जाने मंगलवार को किन 6 राशि वालों के दिन हैं शुभ और लाभ देने वाला

उल्लेखनीय हैं की प्रदेश में मुख्यमंत्री को लेकर कुछ दिनों पहले ही छत्तीसगढ़ से लेकर राजधानी दिल्ली तक दो दिनों का बड़ा सियासी ड्रामा चला हैं. जिसमे भूपेश बघेल को हटाने को लेकर चर्चाओं का बाजार लगातार गर्म रहा. और विधायकों के दिल्ली में डेरा डालने से इस बात को और बल मिला था. वर्तमान में ढाई-ढाई साल के कार्यकाल की बात ठंडे बसते में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में वर्षा की चेतावनी, कल भी हो सकती हैं भारी बारिश, येलो अलर्ट जारी   

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password