छत्तीसगढ़ में कोरोना से आज एक भी मौत नहीं, 31 नए संक्रमित मिले

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 31 नए मरीज मिले हैं. प्रदेश में सर्वाधिक 5 मरीज आज बिलासपुर जिले से मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 52 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 391 मरीजों का इलाज जारी हैं. आज रायपुर जिले से 2 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

“इनवेस्टगढ़ छत्तीसगढ़ 2022” ग्लोबल इनवेस्टर्स मीट जनवरी में

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार शाम तक जिन 31 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 2, दुर्ग से 1, बिलासपुर से 5 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

पोस्ट ऑफिस में खाताधारकों के लिए अच्छी खबर, पढ़ें क्या होगा फायदा

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 52 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज एक भी मौत नहीं हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

अफगानिस्तान : तालिबान ने पंजशीर को घेरा, शांति से समर्पण की अपील

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,04,482 हो चुकी हैं. 9,90,536 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 391 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 25,846 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

Jio, Airtel, Vi टेलिकॉम कंपनी दे रही सस्ते प्लान, जाने, किस प्लान में क्या

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password