भूपेश बघेल, टीएस सिंह देव, पुनिया की कांग्रेस आलाकमान के साथ बैठक ख़त्म पढ़ें क्या कहा सीएम ने

रायपुर (अविरल समाचार). भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) :  छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दो दिग्गजों की कांग्रेस आलाकमान के साथ आज होने वाली बैठक ख़त्म हो गई हैं. इसके बाद कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेता प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के साथ बाहर निकले जिसके बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की विभिन्न योजनाओं के बारे में राहुल गांधी से विस्तार से चर्चा हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, विधायक पुत्र सहित 3 की मौत

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और सिंहदेव मंगलवार को सुबह राहुल गांधी के आवास 12 तुगलक लेन पहुंचे. इस बैठक के दौरान कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और पार्टी के छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी पीएल पूनिया भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : मेष, मिथुन, सिंह राशि वालों पर ईश्वर की कृपा, कर्क, कन्या, धनु राशि वाले वाद-विवाद से बचें

राहुल गांधी ने करीब ढाई घंटे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव से अलग-अलग मुलाक़ात की है। बाद में प्रभारी पी.एल.पुनिया के साथ दोनों नेताओं ने राहुल गांधी के साथ एकसाथ बैठकर चर्चा की।

यह भी पढ़ें :

अरुण वोरा ने कहा भूपेश बघेल के नेतृत्व में गढ़ रहा नवा छत्तीसगढ़

बैठक ख़त्म होने के बाद छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री बदलने पर कोई चर्चा नहीं हुई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि सरकार के कामकाज पर बात हुई. दिग्गज मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार हैं, जिसके मुखिया सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password