वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का निधन

नई दिल्ली. टीवी पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का निधन हो गया है. आजतक के ऊर्जावान एंकर रोहित सरदाना नहीं रहे. आज दोपहर उनका हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं. उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है.

रोहित सरदाना (Rohit Sardana) को कुछ दिनों पहले कोविड संक्रमण हुआ था लेकिन वो उससे निकल रहे थे और सक्रिय थे. गुरुवार की रात तक वो संस्थान और अपने बाकी साथियों का हौसला बढ़ाते रहे और काम करते रहे. लेकिन रात में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें नोएडा के मैट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया.

रोहित सरदाना (Rohit Sardana) के निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत स्तब्ध हो गया है. कई पत्रकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. पत्रकारों के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ, मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी समेत कई बड़े राजनेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. 

रोहित सरदाना (Rohit Sardana) के निधन को लेकर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर लिखा, ”बहुत ही भयानक समाचार है. जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. आज सुबह दिल का दौरा पड़ा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं. उन्होंने अपने ट्विट में कहा कि प्रसिद्ध मीडिया पत्रकार रोहित सरदाना जी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूँ। उनका जाना पत्रकारिता समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password