नरेंद्र मोदी : लॉकडाउन अंतिम विकल्प, मर्यादा में रहकर ही इस जंग को जीता जा सकता हैं  

नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) : देश में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच पीएम नरेंद्र मोदीआज रात 8:45 बजे देश को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी देश में कोरोना से बिगड़े हालात समेत अन्य मसलों पर बात कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि  कोरोना की दूसरी लहर तूफान बनकर आ गई. उन्होंने कहा कि जो पीड़ा आप सह रहे हैं मुझे उसका एहसास है. लॉकडाउन से बचने की कोशिश करना हैं.  राज्य लॉकडाउन को अंतिम विकल्प रखें. देश को लॉकडाउन से बचाना है. 

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : लेना चाहते हैं राशन, जाने कैसे मिलेगा

संबोधन की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि हम सभी ने अपनों को खोया हैं मै उन सभी के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. देश में सभी डॉ. मेडिकल स्टाफ आदि सभी के जज्बे को सलाम करता हूँ. कठिन से कठिन समय में हमें धेर्य नहीं होना चाहिए. हम इसी से इस दौर में भी विजय हासिल कर सकते हैं. ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ी हैं. सभी को यह मिले इसका प्रयास कई स्तर पर किया जा रहा हैं. हम सौभागयशाली शाली हैं की हमारे पास सक्षम फार्मा सेक्टर हैं जो बड़ी संख्या में हमारी आवश्यकता के अनुसार कार्य कर रहा हैं. निजी कंपनियों ने शानदार काम किया. दुनिया की सबसे सस्ती वैक्सीन भारत के पास हैं.

यह भी पढ़ें :-

रामनवमी 2021 को बन रहा हैं ये शुभ संयोग, होगा समृद्धिदायक

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आगे कहा कि कोरोना वायरस के पहले दौर में हमारे पास कोई तैयारी नहीं थी. आज हम काफी हद तक सक्षम हैं. देश ने कोरोना के खिलाफ मजबूती से और धेर्य से लड़ाई लड़ी हैं. जनभागीदारी से कोरोना के इस तूफ़ान से निकल पाएंगे.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर में फिर एक गोडाउन में लगी भीषण आग, काबू पाने प्रयास जारी

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि हमारे पास मजबूत फार्मा सेक्टर है. उन्होंने कहा कि 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को वैक्सीन मिलेगी. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार अस्पतालों में मुफ्त वैक्सीन मिलती रहेगी. उन्होंने कहा कि कोशिश है कि हर जरूरतमंद को जल्द वैक्सीन लगे.

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password