रायपुर में लॉकडाउन, शुक्रवार से लग सकता हैं ?

रायपुर में लॉकडाउन इस बार होगा बहुत सख्त  

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) शुक्रवार 8 अप्रैल से लगा सकता हैं.  इस बार का लॉकडाउन बहुत सख्त होगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अभी समाज प्रमुखों और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इसके बाद कलेक्टर भी बैठक लेंगे. प्रदेश के अन्य जिलों को लेकर भी लॉकडाउन का निर्णय वहां के स्थितियों को देखते हुए कलेक्टर द्वारा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : जाने क्या कहतें हैं आज आपके सितारे और क्या हैं आज का पंचांग

रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown In Raipur) शुक्रवार रात्रि 12 बजे से लग सकता हैं. रायपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजधानी में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया जा सकता है. सीएम को बैठक में अफसरों और सामाजिक संगठन ने कई सुझाव दिए हैं. सत्ताधारी दल कांग्रेस के अनेक नेताओं ने लॉकडाउन की मांग की थी. यह लॉकडाउन रायपुर जिले के सभी शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ सभी नगर निगम क्षेत्रों में लागू होंगा.

यह भी पढ़ें :-

करीना कपूर खान ने पहना इतना महंगा मास्क, जाने क्या हैं कीमत

रायपुर में लॉकडाउन (Lock down In Raipur) पर सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार का लॉकडाउन बहुत सख्त होगा जिसमे किसी भी प्रकार की छुट नहीं दी जायेगी अत्यावश्यक इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर. ड्रोन के माध्यम से भी निगरानी की जायेगी.

यह भी पढ़ें :-

Reliance Jio का नेटवर्क होगा और मजबूत, Airtel के साथ हुआ समझौता

खबर हैं कि इसे लेकर आज बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे अब रायपुर कलेक्टर ने भी बैठक बुलाई है. बैठक में इस पर अंतिम निर्णय होने की संभावना हैं. यदि एक सप्ताह में कोरोना के हालत में सुधार नहीं होता हैं तो इसे एक सप्ताह के लिए और बढाया जा सकता हैं. आज शाम 4 बजे रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन पत्रकार वार्ता लेने वाले हैं जिसमे इस बात की घोषणा होंने की संभावना हैं  ?

यह भी पढ़ें :-

मशहूर संगीतकार कल्याण सेन का निधन

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password