छत्तीसगढ़ में कोरोना, लॉकडाउन के मुहाने पर, आज 4 हजार 5 सौ से अधिक नए संक्रमित, 28 की मौत


छत्तीसगढ़ में कोरोना : रायपुर में आज सर्वाधिक मरीज, दुर्ग दुसरे नंबर पर

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. प्रदेश लॉक डाउन के मुहाने पर नजर आ रहा हैं. आज प्रदेश में बड़ी संख्या में नए संक्रमित मिले हैं. रायपुर जिले में आज सर्वाधिक 13 सौ के लगभग नए मरीज मिले हैं. वहीं दुर्ग में 12 सौ के आसपास मरीज मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना के आज कुल 4563 नए संक्रमित मिले हैं. वहीं 839 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें :-

आधार से पैन कार्ड लिंक करवाने की अंतिम तारीख बढ़ी, अब 30 जून तक करवा सकेंगे

आज छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में नजर आया. जिसमे दुर्ग और रायपुर जिले से नए मरीजों के मिलने का आंकड़ा कल लगभग बराबर था तो आज रायपुर पहले नंबर पर आ गया हैं. दुर्ग जिला दुसरे नंबर पर हैं. राजनांदगांव में भी आज 400 नए मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :-

ईशा कोप्पिकर की ये तस्वीरें मचा रही सोशल मीडिया में धूम, देखें फोटो

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 25529 हो गई हैं. वहीं 839 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. 28 लोगों की मौत हुई हैं. जिसमे रायपुर जिले में सर्वाधिक 9 लोगों की मौत हुई हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ्यू  14 जिलों में लगा, कोरोना का कहर, सभी जिलों में मिल रहें नए संक्रमित 

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार को कुल 4563 नए संक्रमित मिले हैं. उसमे रायपुर से 1291, दुर्ग से 1199,राजनांदगांव से 400, बालोद से 119, बेमेतरा से 141, धमतरी से 130, बलौदाबाजार से 101, महासमुंद से 129, बिलासपुर से 224 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस टीकाकरण : जाने कैसे लगवा सकते हैं 45 वर्ष से अधिक के सभी लोग टीका

(अविरल समाचार परिवार आपसे अनुरोध करता हैं कि घर पर ही रहें सुरक्षित रहें. शासन द्वारा दिए जा रहें दिशा निर्देशों का पालन करें. कोरोना वायरस : सावधानी ही सुरक्षा हैं. टीकाकरण अवश्य करवाएं )

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password