छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी, 3 हजार से अधिक नए संक्रमित, 29 की मौत

छत्तीसगढ़ में कोरोना से अब तक कुल 3.5 लाख से अधिक हुए संक्रमित

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा 3 लाख 44 हजार से अधिक हो गया हैं. मंगलवार को 3108 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं 987 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में नाईट कर्फ्यू , अब इन जिलों में भी लागू, बेवजह घुमने पर लगी रोक

आज छत्तीसगढ़ में कोरोना (Covid-19 In Chhattisgarh) का कहर प्रदेश के कई जिलों में नजर आया. जिसमे आज दुर्ग और रायपुर जिले से नए मरीजों के मिलने का आंकड़ा लगभग बराबर में पहुंच गया हैं. दोनों जिलों में 700 से अधिक नए संक्रमित पाए गए हैं. वहीं रायपुर जिले में सर्वाधिक 14 और दुर्ग में 6 लोगों की मौत हुई हैं.

यह भी पढ़ें :-

आज का राशिफल : मेष, वृषभ, वृश्चिक और सिंह राशि के जातक रहें सावधान, मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों के लिए हैं खास

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 3,44,624 हो गई हैं. वहीं 987 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. 29 लोगों की मौत हुई हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना : पुरे प्रदेश में लगेगा नाईट कर्फ्यू

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार को कुल 3108 नए संक्रमित मिले हैं. उसमे दुर्ग से 769 रायपुर से 728, राजनांदगांव से 245, बालोद से 114, बेमेतरा से 200, महासमुंद से 119, बिलासपुर से 163, कोरबा से 108 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस टीकाकरण : जाने कैसे लगवा सकते हैं 45 वर्ष से अधिक के सभी लोग टीका

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password