सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई, राजनीति से अपने रिटायरमेंट को लेकर कर सकते बात

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीति से संन्यास लेने का एलान कर सीएम नीतीश कुमार ने सूबे के सियासी पारा चढ़ा दिया है. सभी उनके राजनीति से संन्यास को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इन्हीं प्रतिक्रियाओं के बीच शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक बुलाई है. ऐसे चर्चा है कि सीएम नीतीश इस बैठक में राजनीति से अपने रिटायरमेंट को लेकर बात कर सकते हैं.

मालूम हो कि पूर्णिया के धमदाहा में नीतीश कुमार ने गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा था, “आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. परसो चुनाव है और मेरा यह अंतिम चुनाव है. अंत भला तो सब भला. अब आपलोग बताईए वोट एनडीए के प्रत्याशी को दीजिएगा न.”

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभाा चुनाव में एनडीए के मुख्यमंत्री का ‘चेहरा’ नीतीश इस चुनाव में लगातार प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने गुरुवार को इस चुनाव को अपना अंतिम चुनाव बताया. उन्होंने अपनी सभी चुनावी सभाओं में कहा है कि अगर लोगों ने उन्हें आगे मौका दिया तो वे लोगों की सेवा करते रहेंगे.

बता दें कि विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में 7 नवंबर को 78 सीटों पर मतदान होना है. बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है. इसके तहत प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर और दूसरे चरण में 3 नवंबर को 94 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है. मतगणना 10 नवंबर को होगी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password